SBI Clerk Admit Card 2023 एसबीआई क्लर्क प्री एडमिट कार्ड जारी । ऐसे करें डाउनलोड ।

SBI Clerk Admit Card 2023: एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड 2023, SBI Junior Associates Admit Card 2023, एसबीआई बैंक मे निकली क्लर्क के 8773 पदों पर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के बड़ी खुशखबरी है । एसबीआई ने क्लर्क भर्ती के एडमिट कार्ड जारी कर दिए है । एसबीआई बैंक द्वारा हर साल क्लर्क भर्ती परीक्षा का आयोजन करता है । भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट्स की भर्ती (ग्राहक सहायता और बिक्री) का विज्ञापन जारी करके 17 नवंबर 2023 से 10 दिसंबर 2023 तक आवेदन आमंत्रित किए थे ।

SBI Clerk Admit Card 2023
SBI Clerk Admit Card 2023

एसबीआई क्लर्क के पदो के उम्मीदवारो की परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए है । एसबीआई क्लर्क पदों की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारो के लिए एक अच्छी खबर है। अब आप एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं जिसे हम आपको प्रक्रिया के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करेंगे। तो आप हमारे आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

SBI Clerk Admit Card 2023

भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) पदों के लिए 8773 पदों के लिए विज्ञापन जारी कर ऑनलाइन आवेदन मांगे थे । जिसकी परीक्षा तिथि घोषित कर दी है । वे अभ्यर्थी जिन्होंने एसबीआई क्लर्क परीक्षा 2023 के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Join WhatsApp GroupJoin Now

एसबीआई बैंक ने एसबीआई क्लर्क प्रारम्भिक परीक्षा की परीक्षा तिथि घोषित कर दी है । एसबीआई द्वारा एसबीआई क्लर्क की प्रारम्भिक परीक्षा का आयोजन 05-06 जनवरी और 11-12 जनवरी 2024 को किया जाएगा । एसबीआई परीक्षा तिथि की घोषणा होने के बाद एसबीआई ने आज एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया है।

उम्मीदवार, जिन्होंने क्लर्क परीक्षा 2023 के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट – ibps.in के माध्यम से अपने प्रवेश पत्र ऑनलाइन देख और डाउनलोड कर सकते हैं। क्लर्क प्रवेश पत्र अपने पंजीकरण संख्या / रोल नंबर और पासवर्ड / डीओबी (डीडी-एमएम-वाईवाई) का उपयोग करके उम्मीदवार लॉगिन के माध्यम से ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकता है। उम्मीदवार नीचे दिए गए क्लर्क हॉल टिकट 2023 को डाउनलोड करने के लिए सरल और आसान चरणों का भी उल्लेख कर सकते हैं।

इसे भी पढे: GIC Assistant Manager Recruitment 2023 जनरल इंश्योरेंस ऑफ इंडिया असिस्टेंट मैनेजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, ऑनलाइन आवेदन 12 जनवरी तक

SBI Clerk Admit Card 2023 Name Wise Kaise Download kare

एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड 2023 नाम के अनुसार कैसे डाउनलोड करें? एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड 2023 जारी कर दिया गया है। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद, छात्र अपना एसबीआई क्लर्क पदो पर होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड नाम वार डाउनलोड करना चाहते हैं। SBI क्लर्क एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए छात्र के पास रजिस्ट्रेशन नंबर होना जरूरी है, बिना रजिस्ट्रेशन नंबर के छात्र एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर सकता है।

How to Download SBI Clerk Admit Card 2023

एसबीआई क्लर्क पदो के उम्मीदवार आसानी से अपना एडमिट कार्ड चेक और डाउनलोड करना चाहते हैं तो निचे दिए गए स्टेप्स को फ़ॉलो करे।

एसबीआई क्लर्क परीक्षा तिथि चेक करने के लिए सबसे पहले एसबीआई की ऑफिसियल वेबसाईट https://sbi.co.in/hi/web/careers/ पर जाए । यहाँ पर Latest Announcement पर क्लिक करे ।

अब यहाँ पर आपको सभी लेटेस्ट अपडेट की जानकारी शो हो रही है नीचे गोले पर क्लिक कर Next अपडेट पर जाए । अब आपको Recruitment Junior Associates पर जाना है । और प्रीलिम्स परीक्षा कॉल लेटर (नया) डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

नई विंडो में, एडमिट कार्ड की भाषा चुनें और अपना पंजीकरण नंबर/रोल नंबर और डी.ओ.बी./पासवर्ड दर्ज करें। Captcha Box भी भरें। “लॉगिन” बटन पर क्लिक करें। एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

आप एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड को पीडीएफ फॉर्मेट में सेव कर सकते हैं या अपनी पसंद के अनुसार प्रिंट कर सकते हैं। अंत में आप सभी इस तरह से अपना एडमिट कार्ड चेक कर डाउनलोड कर सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं।

एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक: Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment