GIC Assistant Manager Recruitment 2023 जनरल इंश्योरेंस ऑफ इंडिया असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के ऑनलाइन आवेदन शुरू, अंतिम तिथि आज

GIC Assistant Manager Recruitment 2023: जनरल इन्श्योरेन्स ऑफ इंडिया मे असिस्टेंट मैनेजर के बम्पर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो गया है । जनरल इन्श्योरेन्स ऑफ इंडिया ने असिस्टेंट मैनेजर के 85 पदों पर नई भर्ती निकाली है । जो अभ्यर्थी बैंकिंग क्षेत्र मे सरकारी नौकरी करने की इच्छा रखते है उनके लिए ये सुनहरा अवसर है ।

GIC Assistant Manager Recruitment 2023
GIC Assistant Manager Recruitment 2023

जनरल इन्श्योरेन्स ऑफ इंडिया असिस्टेंट मैनेजर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके है । भर्ती के ऑनलाइन आवेदन 23 दिसंबर 2023 से 12 जनवरी 2024 तक भरे जाएंगे । इस भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले भर्ती की योग्यता, फीस, शैक्षणिक योग्यता, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया के बारे मे ऑफिसियल नोटिफिकेशन चेक कर ले।

GIC Assistant Manager Recruitment 2023 Age Limit

जनरल इन्श्योरेन्स ऑफ इंडिया असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनत्तम आयु 18 वर्ष और अधिकत्तम आयु 30 वर्ष रखी गई है । आयु सीमा की गणना 01 दिसंबर 2023 को आधार मानकर की जाएगी । इसके अलावा सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी।

Join WhatsApp GroupJoin Now

GIC Assistant Manager Recruitment 2023 Application Fees

जनरल इन्श्योरेन्स ऑफ इंडिया के असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड मे किया जाएगा । इसके लिए सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 1000 रुपये का शुल्क देना है वही अन्य वर्गों को किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना है । फीस के भुगतान की अंतिम तिथि 12 जनवरी है ।

GIC Assistant Manager Recruitment 2023 Education Qualifications

जनरल इन्श्योरेन्स असिस्टेंट मैनेजर भर्ती 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता सभी पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है । आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनत्तम शैक्षणिक योग्यता स्नातक पास रखी गई है । जिस पद के लिए आवेदन कर रहे है उस विषय मे स्नातक पास होना चाहिए

Selection Process

  • Written Exam
  • Group Discussion
  • Interview
  • Medical Exam

How to Apply GIC Assistant Manager Recruitment Online Form

जनरल इन्श्योरेन्स ऑफ इंडिया भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने हेतु ऑफिसियल वेबसाईट https://www.gicre.in/ पर जाएं । यहाँ पर People Resources सेक्शन मे जाए और Career पर क्लिक करें । Recruitment of Assistant Managers (Scale I Officers) in GIC पर क्लिक कर नोटिफिकेशन चेक करें

यहाँ पर आपको दिए गए Apply Online लिंक पर क्लिक करना है । अब आपको सबसे पहले यहाँ पर मांगी गई सभी जानकारी भरकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी कर लेनी है ।

इसके बाद आपको भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जमा करना है । अंत मे सभी डॉक्युमेंट्स अपलोड करने है । नीचे दिए गए फाइनल सबमिट पर क्लिक करके आवेदन फार्म को सबमिट कर देना है इसके बाद आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

आवेदन करने की तिथि: 23 दिसंबर से 12 जनवरी 2024
आवेदन करने का लिंक: Click Here
ऑफिसियल नोटिफिकेशन: Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment