UIIC AO Vacancy 2024 यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी मे नई भर्ती के आवेदन शुरू, ऑनलाइन आवेदन 23 जनवरी तक

UIIC AO Vacancy 2024: United India Insurance Company Limited Recruitment 2024, UIIC Administrative Officers Recruitment 2024, यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी भर्ती 2024, यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एक नई भर्ती का ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी ने प्रशासनिक अधिकारी के पद के लिए विज्ञापन जारी कर आवेदन मांगे है ।

UIIC AO Vacancy 2024
UIIC AO Vacancy 2024

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी ने राजस्थान सहित देश के सभी राज्यों मे ऑफिसर के 250 रिक्त पड़े पदों के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी कर योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे है । अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने से पहले भर्ती की आयु सीमा, पात्रता, शैक्षणिक योग्यता, फीस, चयन प्रक्रिया, आवेदन प्रक्रिया की जानकारी ऑफिसियल नोटिफिकेशन मे चेक कर लेवे ।

UIIC AO Vacancy 2024 Form Date

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन रहेगी । अभ्यर्थी 08 जनवरी से 23 जनवरी 2024 तक ऑनलाइन आवेदन भर सकते है । जिसके लिए परीक्षा का आयोजन फरवरी 2024 में होगा।

Join WhatsApp GroupJoin Now

UIIC AO Vacancy 2024 Age Limit

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष तक रखी गई है आयु की गणना 31 दिसंबर 2023 के अनुसार की जाएगी इसके अलावा सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी जिन वर्गों को आयु सीमा में सरकार से छूट प्राप्त है।

UIIC AO Vacancy 2024 Application Fees

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए ₹1000 शुल्क रखा गया है वहीं अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के लिए 250 रुपए शुल्क रखा गया है शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

UIIC AO Vacancy 2024 Edcuation Qualification

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास होना आवश्यक है। इसके अलावा भर्ती के राज्य की क्षेत्रीय भाषा पढ़ना, लिखना और बोलने का ज्ञान आवश्यक है।

इसे भी पढे: Income Tax Recruitment 2023 इनकम टैक्स विभाग मे 10वीं पास के लिए बम्पर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी । ऐसे करे आवेदन ।

UIIC Recruitment 2023 Selection Process

  • Written Exam
  • Interview
  • Final Merit List
  • Documents Verification

How to Apply UIIC Recruitment 2023 Online Form

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने हेतु ऑफिसियल वेबसाईट https://uiic.co.in/ पर जाएं । यहाँ पर Recruitment सेक्शन मे जाए और Recruitment of Administrative Officers 2024 पर क्लिक करें ।

यहाँ पर आपको दिए गए Apply Online लिंक पर क्लिक करना है । अब आपको सबसे पहले यहाँ पर मांगी गई सभी जानकारी भरकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी कर लेनी है ।

इसके बाद आपको भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जमा करना है । अंत मे सभी डॉक्युमेंट्स अपलोड करने है । नीचे दिए गए फाइनल सबमिट पर क्लिक करके आवेदन फार्म को सबमिट कर देना है इसके बाद आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

आवेदन शुरू होने के तारीख- 08 जनवरी 2024
आवेदन करने की अंतिम तारीख- 23 जनवरी 2024
ऑफिसियल नोटिफिकेशन – Click Here
अप्लाई ऑनलाइन – Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment