SBI Clerk Exam Date 2023 एसबीआई क्लर्क के 8773 पदों के लिए परीक्षा तिथि घोषित । इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड

SBI Clerk Exam Date 2023: एसबीआई क्लर्क एग्जाम डेट 2023, SBI Junior Associates Exam Date 2023, एसबीआई बैंक मे निकली क्लर्क के 8773 पदों पर भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के बड़ी खुशखबरी है । एसबीआई ने क्लर्क भर्ती की परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी है । एसबीआई बैंक द्वारा हर साल क्लर्क भर्ती परीक्षा का आयोजन करता है ।

SBI Clerk Exam Date 2023
SBI Clerk Exam Date 2023

भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट्स की भर्ती (ग्राहक सहायता और बिक्री) का विज्ञापन जारी करके 17 नवंबर 2023 से 10 दिसंबर 2023 तक आवेदन आमंत्रित किए थे । एसबीआई क्लर्क भर्ती 2023 की परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के खुसखबरी है एसबीआई ने अपनी ऑफिसियल वेबसाईट पर एसबीआई क्लर्क परीक्षा तिथि का ऑफिसियल नोटिफिकेशन अपनी वेबसाईट पर जारी कर दिया है ।

SBI Clerk Exam Date 2023

भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) पदों के लिए 8773 पदों के लिए विज्ञापन जारी कर ऑनलाइन आवेदन मांगे थे । जिसकी परीक्षा तिथि घोषित कर दी है । वे अभ्यर्थी जिन्होंने एसबीआई क्लर्क परीक्षा 2023 के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एसबीआई क्लर्क एग्जाम डेट चेक कर सकते हैं।

Join WhatsApp GroupJoin Now

एसबीआई बैंक ने एसबीआई क्लर्क प्रारम्भिक परीक्षा की परीक्षा तिथि घोषित कर दी है । एसबीआई द्वारा एसबीआई क्लर्क की प्रारम्भिक परीक्षा का आयोजन 05-06 जनवरी और 11-12 जनवरी 2024 को किया जाएगा । एसबीआई परीक्षा तिथि की घोषणा होने के बाद एसबीआई जल्द ही एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड भी जारी करेगा ।

इसे भी पढे: SBI YONO Cash Withdrawal एसबीआई बैंक के ग्राहक बिना एटीएम कार्ड के भी निकाल सकते है एटीएम से पैसे, जानिए पूरी प्रोसेस

एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड कब जारी होगा

एसबीआई बैंक द्वारा एसबीआई क्लर्क परीक्षा के एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से एक सप्ताह पहले जारी करेगा । एसबीआई बैंक द्वारा एसबीआई क्लर्क परीक्षा के एडमिट कार्ड संभवत: 30 दिसंबर 2023 को जारी किया जा सकता है । एडमिट कार्ड की सूचना के लिए आप हमारे टेलीग्राम या व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ सकते है ।

How to Check SBI Clerk Exam Date 2023

एसबीआई क्लर्क परीक्षा तिथि चेक करने के लिए सबसे पहले एसबीआई की ऑफिसियल वेबसाईट https://sbi.co.in/hi/web/careers/ पर जाए । यहाँ पर Latest Announcement पर क्लिक करे ।

अब यहाँ पर आपको सभी लेटेस्ट अपडेट की जानकारी शो हो रही है नीचे गोले पर क्लिक कर Next अपडेट पर जाए । अब आपको Recruitment Junior Associates पर जाना है । अब नीचे की और एग्जाम डेट का नोटिस दिया हुआ है । जिसमे एसबीआई क्लर्क प्रारम्भिक परीक्षा तिथि दी हुई है । इस तरीके से आप परीक्षा तिथि चेक कर सकते है ।

एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड जारी होते ही तुरंत सूचना पाने के यहां Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment