JIO Happy New Year Recharge Plan 2024 नए साल पर जियो का न्यू ईयर प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल

JIO Happy New Year Recharge Plan 2024: नए साल पर जियो ने लॉन्च किया हैप्पी न्यू ईयर रिचार्ज प्लान। रिलायंस जियो ने क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर अपना हैप्पी न्यू ईयर प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसके अलावा अन्य रिचार्ज प्लान भी अपडेट किए गए हैं। इन प्लान्स में अनलिमिटेड लोकल-नेशनल फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है।

JIO Happy New Year Recharge Plan 2024
JIO Happy New Year Recharge Plan 2024

टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio नए साल पर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। Jio ने 2,999 रुपये का नया रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इन प्लान्स के साथ लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इन प्लान्स के साथ कंपनी यूजर्स को 5G डाटा की सुविधा भी देने वाली है। इन ऑफर्स के तहत यूजर्स को अतिरिक्त वैलिडिटी और एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा। यानी आप इसे Jio का पहला 5G रिचार्ज प्लान भी कह सकते हैं। आइए जानते हैं जियो के इन प्लान्स के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

Jio RS 2999 Annual Recharge Plan Benefits For 365 Days

जियो के सालभर के प्लान के साथ भी प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी एक बार रिचार्ज कराने पर आपको साल भर के रिचार्ज की टेंशन से मुक्ति मिल जाएगी। जियो के 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ भी कंपनी हाई स्पीड इंटरनेट के लिए 5G डेटा ऑफर कर रही है। वहीं, प्लान में Jio TV, Jio Cinema Jio Security, Jio Cloud ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Join WhatsApp GroupJoin Now

JIO Happy New Year Recharge Plan 2024

नए लॉन्च किए गए प्लान के अलावा, Jio न्यू ईयर ऑफर ने पहले से मौजूद 2999 रुपये के प्लान में अतिरिक्त लाभ भी जोड़े हैं। मौजूदा ऑफर्स के अलावा, 2999 रुपये का प्लान अतिरिक्त Unlimited 5G हाई स्पीड डेटा और 24 दिनों की अतिरिक्त वैधता प्रदान करता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Unlimited 5G हाई स्पीड डेटा और 24 दिनों की अतिरिक्त वैधता रिचार्ज के उसी दिन गो-लाइव अभियान के माध्यम से प्रदान की जाएगी।

Must Read: School Holidays 2023 स्कूली छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, शीतकालीन अवकाश का ऐलान, शिक्षा विभाग का आदेश जारी, इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल ?

Plan NameJio Annual Plan RS 2999
Pack validity365 days
Total data912.5 GB
Data at high speed*2.5 GB/day
VoiceUnlimited
SMS100 SMS/day
Extra Validity24 Days
ExtraUnlimited 5G

2999 रुपये का प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है और कुल 912.5GB डेटा प्रदान करता है, जो प्रति दिन 2.5GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है। इसके अलावा सालाना प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और जियो ऐप्स Jio TV, Jio Cinema Jio Security, Jio Cloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment