RSMSSB Agriculture Supervisor Answer Key 2024 राजस्थान कृषि पर्यवेक्षक आन्सर की व पेपर पीडीएफ़ यहाँ से डाउनलोड करे

RSMSSB Agriculture Supervisor Answer Key 2024: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा राजस्थान कृषि सुपरवाइजर परीक्षा का आयोजन 04 फरवरी 2024 को किया गया । कृषि सुपरवाइजर की परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित की गई।

RSMSSB Agriculture Supervisor Answer Key 2024
RSMSSB Agriculture Supervisor Answer Key 2024

राजस्थान कृषि सुपरवाइजर परीक्षा की समाप्ति के बाद से अभ्यर्थी कृषि सुपरवाइजर आन्सर की पीडीएफ़ 2024 का इंतजार कर रहे है । बोर्ड द्वारा परीक्षा समाप्ति के कुछ दिनों बाद राजस्थान कृषि सुपरवाइजर ऑफिसियल आन्सर की 2024 जारी की जाएगी ।

हम यहाँ पर आपको कृषि सुपरवाइजर परीक्षा के पेपर की पीडीएफ़ और कोचिंग संस्थानों द्वारा जारी की गई आन्सर की पीडीएफ़ परीक्षा की समाप्ति के बाद उपलब्ध करवा देंगे ।

Join WhatsApp GroupJoin Now

RSMSSB Agriculture Supervisor Answer Key 2024

आपको बता दे राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने राजस्थान मे कृषि सुपरवाइजर के 430 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 जुलाई से 13 अगस्त 2023 तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे । इस भर्ती की परीक्षा 04 फरवरी 2024 को आयोजित की जा रही है ।

राजस्थान कृषि सुपरवाइजर आन्सर की कैसे डाउनलोड करे

राजस्थान कृषि सुपरवाइजर ऑफिसियल आन्सर की 2024 जारी होने के बाद डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिसियल वेबसाईट पर जाना है ।

इसे भी पढे: RSMSSB Animal Attendant Recruitment 2024 राजस्थान पशु परिचर के 5994 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहाँ से करे आवेदन

यहाँ पर आपको लेटेस्ट न्यूज नोटिफिकेशन मे जाएं और यहाँ पर दिए गए राजस्थान कृषि सुपरवाइजर आन्सर की 2024 के लिंक पर क्लिक करे । क्लिक करने के बाद ऑफिसियल आन्सर की डाउनलोड हो जाएगी ।

अब अपने मास्टर पेपर के अनुसार अपने उत्तरों का मिलान कर ले । किसी उत्तर पर आपको आपत्ति है तो निर्धारित अवधि तक बोर्ड की ऑफिसियल वेबसाईट पर गलत उत्तर पर आपत्ति लगा सकते है ।

जीएनएम ऑफिसियल आन्सर की पर आपत्ति लगाने के लिए बोर्ड द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा । आपत्ति के लिए प्रति प्रश्न आपको 100 रुपये का शुल्क देना होगा ।

राजस्थान कृषि सुपरवाइजर आन्सर की 03 फरवरी 2024: Click Here
राजस्थान कृषि सुपरवाइजर पेपर 03 फरवरी 2024: Click Here

इसे भी पढे: RSMSSB GNM Answer Key 2024 राजस्थान जीएनएम आन्सर की व पेपर पीडीएफ़ यहाँ से डाउनलोड करे

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment