Immersion Rod: गीजर की जगह 450 रुपये वाला ये डिवाइस घर ले आएं, चुटकियों में करेगा गर्म पानी

Immersion Rod: सर्दी के मौसम में लोग नहाने के लिए गर्म पानी का इस्तेमाल करते हैं। पानी गर्म करने के लिए लोग अलग-अलग इलेक्ट्रिक गैजेट्स का इस्तेमाल करते हैं। पानी गर्म करने के लिए कोई इलेक्ट्रिक गीजर का इस्तेमाल करता है तो कोई गैस गीजर का। वहीं, जिन लोगों के घर में पानी गर्म करने के लिए गीजर नहीं है, वे वॉटर हीटर रॉड का इस्तेमाल करते हैं, जिसे इमर्शन वॉटर हीटर रॉड भी कहा जाता है।

Immersion Rod
Immersion Rod

Moonstruck Immersion Heater Rod

इस प्रोडक्ट को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इसकी डिमांड भी बहुत ज्यादा है. लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको कुछ चीजों के बारे में जरूर जानना चाहिए। इस प्रोडक्ट की एमआरपी 1,799 रुपये है और आप इसे 75% डिस्काउंट के बाद 449 रुपये में खरीद सकते हैं। प्रोडक्ट पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं. एचडीएफसी कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% का सीधा डिस्काउंट मिल सकता है।

Bajaj Immersion Rod Water Heater

BAJAJ Shock proof 1500-Watt Shock Proof Immersion Heater Rod भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस रॉड की एमआरपी 1,075 रुपये है और 35% डिस्काउंट के बाद आप इसे 692 रुपये में खरीद सकते हैं। यह 1500W क्षमता में आता है, इसलिए यह पानी को जल्दी गर्म कर देगा। इसमें निकेल प्लेट हीटिंग एलिमेंट लगा हुआ है।

Read Also: LPG Gas KYC Kaise Kare गैस सब्सिडी लेना चाहते है तो इस दिन तक जरूर करवा लें ई-केवाईसी

LONGWINGS Heater Rod

ये भी उसी तरह काम करता है. इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी हैं जैसे यह शॉकप्रूफ तकनीक के साथ आता है। इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ 425 रुपये खर्च करने होंगे। जबकि इस प्रोडक्ट की एमआरपी 2,999 रुपये है। बैंक ऑफर्स के तहत आपको अलग से छूट मिल रही है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा। यह 1500W पावर कंजम्पशन के साथ आता है।

Usha Immersion Heater 2410

ऊषा की ये इमर्सन रॉड मिल रही है 620 रुपये में जिसकी कीमत है 790 रुपये. ये 1000 watts बिजली कंज्यूम करता है. इसमें टच प्रोटेक्शन कवर दिया है. ये ISI मार्क्ड है. और वाटर प्रूफ है . इसकी इनर बॉडी में कॉपर लगा है जिससे ये जल्दी खराब नहीं होती. इस पर 2 साल की वॉरंटी है.

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment