Delhi Police Constable 2024 दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती की फाइनल आन्सर की, मार्क्स, फिजिकिल टेस्ट डेट व फिजिकल टेस्ट के एडमिट कार्ड जारी

Delhi Police Constable 2024: दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी है । आज दिल्ली पुलिस विभाग ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल फाइनल आन्सर की, दिल्ली पुलिस कांस्टेबल मार्क्स, दिल्ली पुलिस फिजिकल टेस्ट डेट व दिल्ली पुलिस कांस्टेबल फिजिकल टेस्ट एडमिट कार्ड जारी कर दिए है ।

Delhi Police Constable 2024
Delhi Police Constable 2024

आपको बता दे कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस के 7547 कांस्टेबल के पदों के लिए विज्ञापन जारी कर ऑनलाइन आवेदन 1 सितंबर से लेकर 30 सितंबर तक भरे गए थे । इसके बाद में परीक्षा का आयोजन 14 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक और 1 दिसंबर से लेकर 3 दिसंबर के बीच में किया गया । दिल्ली पुलिस आंसर की 6 दिसंबर को जारी की गई इसके बाद में परिणाम 31 दिसंबर को जारी किया गया है।

Delhi Police Constable 2024

आपको बता दे दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 7547 पदों के लिए आयोजित की जा रही है । जिसमे दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए पुरुष के लिए 5056 पद रखे गए थे जिसके लिए योग्यता 12वीं पास और ड्राइविंग लाइसेंस रखा गया था वही महिला के लिए 2491 में पद रखे गए थे और 12वीं पास योग्यता रखी गई थी।

Join WhatsApp GroupJoin Now

आज दिल्ली पुलिस ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती की फाइनल आन्सर की व मार्क्स जारी कर दिए है । अभ्यर्थी नीचे लिंक के माध्यम से फाइनल आन्सर की डाउनलोड कर सकते है । और लिखित परीक्षा मे कितने मार्क्स आए है वो भी चेक कर सकते है ।

इसके अलावा जिन अभ्यर्थियों का चयन दिल्ली पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा मे हो गया है । उन अभ्यर्थियों के लिए दिल्ली पुलिस फिजिकल टेस्ट की तिथि व फिजिकल टेस्ट के एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए है । अभ्यर्थी फिजिकल टेस्ट की तारीख चेक कर सकते है और दिए गए लिंक से दिल्ली पुलिस कांस्टेबल फिजिकल टेस्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है ।

Delhi Police Constable Physical Test Date: 13 January to 20 January 2024
Delhi Police Constable Physical Test Admit Card Link: Click Here
Delhi Police Constable Exam Marks Check: Click Here
Delhi Police Constable Final Answer Key: Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment