Baba Balaknath: मुख्यमंत्री की रेस से बाहर हुए बाबा बालकनाथ ? सीएम की घोषणा से पहले आया बड़ा बयान

Baba Balaknath out of Rajasthan CM race: राजस्थान मे मुख्यमंत्री की घोषणा होने से पहले ही बाबा बालकनाथ का बड़ा बयान सामने आया है । राजस्थान मे बीजेपी विधायक दल की बैठक होने से पहले ही सीएम पद के दावेदारों मे शामिल बाबा बालकनाथ के बयान से सियासी हलचल तेज हो गई ।

राजस्थान के तिजारा से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बाबा बालकनाथ ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री पद के लिए अपने नाम की चर्चाओं के बीच एक बयान जारी किया है. उन्होंने एक्स (X) पर एक पोस्ट के जरिए इन अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है।

Baba Balaknath out of Rajasthan CM race
Baba Balaknath out of Rajasthan CM race

राजस्थान की राजनीति के विश्लेषक बालकनाथ के ट्वीट कि अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि योगी सीएम फेस की रेस से बाहर हो गए है। इसलिए यह ट्वीट किया है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि विधायक दल की बैठक के बाद ही पता चलेगा की सीएम कौन बनेगा।

Baba Balaknath out of Rajasthan CM race

फिलहाल बालकनाथ के ट्वीट से राजस्थान में सियासी पारा गर्मा गया है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि लगता है आलाकमान ने इनको बोला है अभी आप इंतजार कीजिए। आगे बहुत समय है। अभी मंत्री के रूप में अच्छा काम करके अनुभव लीजिए। 

बाबा बालकनाथ ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, ‘पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता-जनार्धन ने पहली बार सांसद व विधायक बना कर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया. चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजर अंदाज करें. मुझे अभी प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है.’

image 1

बता दें कि बाबा बालकनाथ 2019 में बीजेपी के टिकट पर अलवर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने गए थे. पार्टी ने उन्हें इस बार जिले की तिजारा सीट से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया था. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान को हराकर विधायकी का चुनाव भी जीत लिया. इसके बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. 

इसे भी पढे: Rajasthan CM Kon Banega राजस्थान मे मुख्यमंत्री का नाम फाइनल करने के लिए आलाकमान ने अपनाया प्लान बी

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment