Union Bank of India Recruitment 2024 यूनियन बैंक मे 606 पदों पर नई भर्ती, 23 फरवरी 2024 तक आवेदन का मौका

Union Bank of India Recruitment 2024: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 606 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । बैंक मे नौकरी करने के इच्छुक युवाओ के लिए बड़ी खुशखबरी है ।

Union Bank of India Recruitment 2024
Union Bank of India Recruitment 2024

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन 03 फरवरी से 23 फरवरी 2024 तक भरे जाएंगे । अभ्यर्थी बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए परीक्षा अप्रैल 2024 मे संभावित है ।

Union Bank of India Recruitment 2024 Education Qualifications

यूनियन बैंक एसओ भर्ती 2024 के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है । अभ्यर्थी आवेदन करने से पूर्व ऑफिसियल नोटिफिकेशन मे संबंधित पद के लिए योग्यता चेक कर ले ।

Join WhatsApp GroupJoin Now

आयु सीमा

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनत्तम आयु 20 वर्ष व अधिकत्तम आयु 45 रखी गई है । इसके अलावा आरक्षित वर्गों को ऊपरी आयु सीमा मे छूट का प्रावधान भी किया गया है ।

इसे भी पढे: PNB Vacancy 2024 पंजाब नैशनल बैंक मे निकली 1025 पदों पर नई भर्ती, आवेदन आज से शुरू

आवेदन फीस

Union Bank SO Vacancy 2024 के लिए सामान्य, ओबीसी व ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 850 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा वही अन्य वर्गों के अभ्यर्थियों के लिए 175 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा ।

चयन प्रक्रिया

यूनियन बैंक की इस भर्ती में अभ्यर्थियों के चयन के लिए ऑनलाइन परीक्षा, ग्रुप डिस्कसन, अप्लीकेश स्क्रीनिंग और साक्षात्कार का आयोजन किया जा सकता है। हालांकि बैंक अभ्यर्थियों की संख्या के अनुसार तय करेगा कि चयन कैसे करना है।

इसे भी पढे: RPSC New Exam Calendar 2024 (Updated) आरपीएससी का वर्ष 2024 का सम्पूर्ण नया एग्जाम कैलेंडर जारी, यहाँ से करे चेक

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 में ऐसे करें आवेदन

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के आवेदन करने के लिए सबसे पहले यूनियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाएं।

यहाँ होम पेज पर दिख रहे लिंक Recruitment टैब पर जाएं। यहाँ पर “Union Bank Recruitment Project 2024-25 (Specialist Officers)” पर क्लिक करें।

अब आपको नीचे Click Here to Apply लिंक पर क्लिक कर अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और आवेदन फॉर्म भरें।

आवेदन फॉर्म भरें और जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन शुल्क जमा कराएं। आवेदन फॉर्म सब्मिट करें और भविष्य की जरूरत के लिए प्रिंटआउट कराकर रख लें।

Union Bank Recruitment Project 2024-25 (Specialist Officers) – Notification | Apply Now

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment