RSMSSB JRA Free Bus Yatra 2023 राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा के लिए फ्री बस यात्रा के आदेश जारी

RSMSSB JRA Free Bus Yatra 2023: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 11 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा के लिए फ्री बस यात्रा के आदेश जारी हो गए।

RSMSSB JRA Free Bus Yatra 2023
RSMSSB JRA Free Bus Yatra 2023

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा 2024 मे शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को निशुल्क यात्रा सुविधा के लिए राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने आदेश जारी कर दिया है । अभ्यर्थी अब राजस्थान रोडवेज की बसों मे फ्री यात्रा कर सकते है ।

RSMSSB JRA Free Bus Yatra 2023

राजस्थान की बजट घोषणा 2021-2022 के बिन्दु संख्या 59.0 की पालना में शासन सचिव परिवहन विभाग, राजस्थान सरकार, जयपुर के आदेश द्वारा केन्द्र एवं राज्य की सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने वाले परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज की बसों में राज्य की सीमा के अन्दर नि”शुल्क यात्रा सुविधा प्रदान की है ।

Join WhatsApp GroupJoin Now

इसी क्रम में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 11 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली जूनियर अकाउंटेंट मे शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को राजस्थान राज्य सीमा में निशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान की जानी है।

इसे भी पढे: Rajasthan Junior Accountant Exam Date 2024 राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट की नई परीक्षा तिथि घोषित

आवश्यक दस्तावेज व दिशा निर्देश

इस परीक्षा में सम्मिलित होने हेतु परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा की सुविधा निवास स्थान से केन्द्र वाले शहर तक आने एवं परीक्षा पश्चात् केन्द्र वाले शहर से निवास स्थान तक जाने हेतु निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा दिवस के एक दिन पूर्व एवं परीक्षा समाप्ति के एक दिन पश्चात् तक देय होगी।

बस यात्रा का उद्येश्य परीक्षा के लिए जाने और परीक्षा से वापिस आने के लिए होगा। यह छूट केवल परीक्षार्थियों को ही होगी। उनके परिवार के अन्य सदस्यों को किसी भी प्रकार की कोई छूट नहीं होगी उनको टिकट लेना होगा।

यह सुविधा प्राप्त करने के लिए परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र की कॉपी बस परिचालक या टिकिट काउंटर पर दिखाना होगा जिससे शून्य शुल्क का टिकित  बनाया जा सके। यात्रा के समय परीक्षार्थी को फोटो युक्त ID साथ में रखना अनिवार्य होगा।

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा के लिए फ्री बस यात्रा का आदेश: Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment