Rajasthan Roadways Recruitment राजस्थान रोडवेज मे 10वीं पास के लिए निकली नई भर्ती, बिना परीक्षा होगी भर्ती

Rajasthan Roadways Recruitment 2023: राजस्थान रोडवेज भर्ती 2023 का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओ के लिए बड़ी खुशखबरी है । राजस्थान रोडवेज ने RSRTC New Recruitment 2023 का ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । राजस्थान रोडवेज भर्ती का बेरोजगार युवा बड़े समय से इंतजार कर रहे थे ।

Rajasthan Roadways Recruitment 2023
Rajasthan Roadways Recruitment 2023

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (RSRTC) ने 10वीं पास बेरोजगार युवाओ के लिए अप्रेंटिस के पदों पर नई भर्ती का ऑफिसियल नोटिफिकेश जारी कर ऑनलाइन आवेदन मांगे है । राजस्थान रोडवेज भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी भर्ती की सम्पूर्ण जानकारी चेक कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है ।

Rajasthan Roadways Recruitment 2023 Date

राजस्थान रोडवेज अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके है । जो अभ्यर्थी RSRTC Apprentice Online Form 2023 भरना चाहते है वे 29 जनवरी 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है ।

Rajasthan Roadways Recruitment 2023 Fees

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने राजस्थान रोडवेज अप्रेन्टिस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा है । जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है वे ऑफिसियल वेबसाईट के माध्यम से निशुल्क आवेदन कर सकते है ।

Rajasthan Roadways Recruitment 2023 Age

राजस्थान रोडवेज भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है । इसके अलावा आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को आयु सीमा मे छूट का भी प्रावधान किया है ।

इसे भी पढे: RSMSSB CHO Exam Date 2023 राजस्थान सीएचओ परीक्षा को निरस्त कर दिया है । सीएचओ की नई परीक्षा तिथि का ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी

शैक्षणिक योग्यता

राजस्थान रोडवेज अप्रेन्टिस भर्ती 2023 के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10वीं पास होना चाहिए । इसके अलावा जिसके पास Electrician से ITI का डिप्लोमा है उसको प्राथमिकता दी जाएगी

How To Apply Rajasthan Roadways Recruitment 2023

राजस्थान रोडवेज अप्रेंटिस भर्ती 2023 के ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार को ऑफिसियल वेबसाईट को लॉगिन करना होगा ।

अब उम्मीदवार को ऑफिसियल अधिसूचना को डाउनलोड करके ध्यान पूर्वक पढ़ना है। इसके बाद लॉगिन करना है। या पहली बार फॉर्म भर रहे है रजिस्ट्रेशन करना है । इसके बाद ऑफिसियल अधिसूचना मे दिए गए निर्देशों को ध्यान मे रखते हुए आवेदन करना है।

अब आपको आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके पश्चात अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करने हैं। अंत में आपको फाइनल सबमिट पर क्लिक करना है और आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

राजस्थान रोडवेज अप्रेन्टिस भर्ती के आवेदन करने की तिथियाँ: 24 दिसंबर से 29 जनवरी 2024
राजस्थान रोडवेज अप्रेन्टिस भर्ती के लिए आवेदन का लिंक: Click Here
ऑफिसियल नोटिफिकेशन: Click Here

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment