Flipkart Republic Day Sale 2024 गणतंत्र दिवस सेल पर iPhone 15 सहित स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट वाच पर मिल रहा 15 हजार रुपए तक डिस्काउंट

Flipkart Republic Day Sale 2024: फ्लिपकार्ट व अमेजन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाईट अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए समय-समय पर मेगा सेल का आयोजन करती है । देश के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर Flipkart ने रीपब्लिक डे सेल शुरू कर रही है । और इसकी ऑफिसियल डेट की घोषणा भी कर दी है ।

Flipkart Republic Day Sale 2024
Flipkart Republic Day Sale 2024

फ्लिपकार्ट रीपब्लिक डे सेल 2024 के अवसर एप्पल iPhone 15 सहित अन्य स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट वाच पर बम्पर डिस्काउंट दे रही है । इस सेल में टीवी, वॉशिंग मशीन और फ्रिज जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के अलावा फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड्स पर भी बंपर डिस्काउंट मिलेगा। आज हम आपको फ्लिपकार्ट के इस खास सेल से जुड़ी सभी जरुरी बातों के बारे में बताएंगे।

इस दिन से शुरू होगी सेल

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल 14 जनवरी से शुरू होने वाली है. कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर इस सेल इवेंट का एक टीज़र लॉन्च किया है. टीज़र पेज पर सामने आई डीटेल्स के मुताबिक, यह फ्लिपकार्ट सेल 19 जनवरी तक जारी रहेगी. गौर करने वाली बात यह है कि सेल इवेंट फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों (Flipkart Plus Members) के लिए हमेशा की तरह एक दिन पहले यानी 13 जनवरी से उपलब्ध होगा. 

Join WhatsApp GroupJoin Now

Flipkart Republic Day Sale 2024

यह एक 6 दिवसीय सेल है, जिसमें स्मार्ट टीवी, मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, ईयरबड्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट की ओर से बैंक कार्ड पर अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में ऐपल, सैमसंग, गूगल, रियलमी स्मार्टफोन ब्रांड पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

इसे भी पढे: Google Pay se Paise Kaise Kamaye घर बैठे गूगल पे से रोजाना 2000 रुपये कमाने का मौका, जानिए सबसे आसान तरीके

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल 2024 में खरीदारी करने परआईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड (ईएमआई लेनदेन सहित) के साथ 10% तत्काल छूट मिलेगी। यानी आप बैंक कार्ड के साथ और अधिक बचत कर सकते हैं। साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है।

इन ब्रांड के स्मार्टफोन पर बंपर छूट

सेल के दौरान Apple, Samsung, Realme और Motorola ब्रांड के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती देखने को मिल सकती है। इस सेल में iPhone 14 और Pixel 7a पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा सकता है। फ्लिपकार्ट की डिटेल के मुताबिक Samsung Galaxy S21 FE, Motorola Edge 40 Neo, Samsung F14 5G, Realme C53, Realme 11X 5G, Moto G54 5G जैसे स्मार्टफोन पर बंपपर डिस्काउंट ऑफर मिलने के संकेत हैं।

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Join Telegram Group (55K+)Join Now

Leave a Comment